फोटो गैलरी

Hindi Newsराज्य आंदोलन को याद कर वोट करे जनता-खंडूरी

राज्य आंदोलन को याद कर वोट करे जनता-खंडूरी

प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की जरूरत है। तभी राज्य के लिए देखे गए सपने साकार हो सकेंगे। कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता को छला है। शुक्रवार को पूर्व सीएम और भाजपा सांसद मेजर जनरल(अप्रा)भुवनचंद्र...

राज्य आंदोलन को याद कर वोट करे जनता-खंडूरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Feb 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की जरूरत है। तभी राज्य के लिए देखे गए सपने साकार हो सकेंगे। कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता को छला है। शुक्रवार को पूर्व सीएम और भाजपा सांसद मेजर जनरल(अप्रा)भुवनचंद्र खंडूरी ने बंजारावाला में विनोद चमोली की जनसभा के दौरान ये बात कही। उन्होंने धर्मपुर सीट से भाजपा को जिताने की अपील की।

जनरल खंडूरी ने कहा कि वोट करने से पहले हर उत्तराखंडी को राज्य आंदोलन की घटनाएं याद करनी चाहिए। राज्य बनाने के लिए हमने क्या क्या अत्याचार सहे इसे ध्यान में रखें। हमारी माताओं बहनों के साथ जो हुआ उसे भी याद रखें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक भ्रष्ट सरकार थी। उस सरकार का भ्रष्टाचार सबने देखा है। कांग्रेस ने देश और प्रदेश दोनों को लूटा है। विनोद चमोली ने कहा कि इस बार उन्हें मौका दें। वे हर लिहाज से दिनेश अग्रवाल से बेहतर साबित होंगे। चमोली ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर अलग राज्य का निर्माण हुआ था वे उन मुद्दों को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। वे चाहते हैं कि उन्हें विधानसभा तक पहुंचाएं ताकि वे उनकी लड़ाई लड़ सकें। जनसभा में भाजपा महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल,संयोजक अजीत चौधरी,सह संयोजक वीर सिंह पंवार, वरिष्ट राज्य आंदोलनकारी सुशीला बलूनी, धर्मपुर भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री अंशुल भट्ट, कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी, महेश पांडे आदि मौजूद रहे।

राज्य आंदोलन को याद कर रो पड़े चमोली

मंच पर बोलते वक्त पर विनोद चमोली ने राज्य आंदोलन की बात छेड़ी तो उनकी आंखों में आंसू आ पड़े। उन्होंने रोते हुए कहा कि राज्य आंदोलन में मुलायम सरकार ने मेरे एनकाउंटर की तैयार कर ली थी। लेकिन जनरल खंडूरी ने उन्हें बचाया।

जोगेंद्र रावत की गाड़ी लगी रही घूमने में

विनोद चमोली की जनसभा के दौरान बंजारावाला मैदान के चारों और भाजपा के बागी और धर्मपुर से निर्दलीय प्रत्याशी जोगेंद्रर रावत की प्रचार वैन घूमती रही। सभा शुरू होने से लेकर खत्म होने तक ये वाहन वहीं चक्कर लगाता रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें