फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी पर कैंची से 28 वार कर शव के पास बैठ गया

पत्नी पर कैंची से 28 वार कर शव के पास बैठ गया

उत्तराखंड के कोटद्वार में एक पति ने अपनी पत्नी की कैंची से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी खून से लथपथ पत्नी के शव के पास ही बैठ गया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पत्नी पर कैंची से 28 बार वार किए।...

पत्नी पर कैंची से 28 वार कर शव के पास बैठ गया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के कोटद्वार में एक पति ने अपनी पत्नी की कैंची से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी खून से लथपथ पत्नी के शव के पास ही बैठ गया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पत्नी पर कैंची से 28 बार वार किए। यही नहीं इस बच्चे उसके दो बच्चे रोते-बिलकते अपने पिता को रोकने की कोशिश करते रहे, लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा।

पुलिस के अनुसार काशीरामपुर मल्ला में आरती (36) अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थी। उसका बड़ा बेटा 10 और छोटी बेटी आठ साल की है। संगीता लोगों के घरों में काम कर परिवार चलाती थी। उसका पति संदीप कभी-कभार ड्राइवर के काम पर चला जाता था, ज्यादातर समय नशे में रहता था। सोमवार शाम को संगीता को किसी घर में काम करने के पैसे मिले थे। मंगलवार को पति संदीप ने आरती से पैसे मांगे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि घर खर्च के लिए उसने पैसे रखे हैं। इसे वह उसे शराब पीने के लिए नहीं दे सकती। इसी बात को लेकर आरोपी संदीप को गुस्सा आ गया और उसने पास में रखी कैंची से आरती पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस दौरान दोनों बच्चे अपने पिता को रोकने की कोशिश करते रहे, लेकिन आरोपी पिता नहीं माना। उसने आरती की जान जाने तक उसपर ताबड़तोड़ वार किए। हत्या के बाद खुद पत्नी के शव के पास ही बैठ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घर को सील कर पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार संदीप ने कुछ दिन पहले अपनी मां के साथ भी मारपीट की थी। इसके बाद मां अपने छोटे बेटे के साथ चली गई थी। यही नहीं पत्नी से मारपीट के आरोप में संदीप पहले भी जेल चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें