फोटो गैलरी

Hindi Newsबल्लेबाजों के दम पर हरियाणा कोल्ट्स और डीडीसीए ने जीते मैच

बल्लेबाजों के दम पर हरियाणा कोल्ट्स और डीडीसीए ने जीते मैच

35वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में दिल्ली एंड दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन(डीडीसीए) और हरियाणा कोल्ट्स की टीमों ने बल्लेबाजों के दम पर अपने-अपने मुकाबले जीते। गुरुवार को रेंजर्स...

बल्लेबाजों के दम पर हरियाणा कोल्ट्स और डीडीसीए ने जीते मैच
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

35वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में दिल्ली एंड दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन(डीडीसीए) और हरियाणा कोल्ट्स की टीमों ने बल्लेबाजों के दम पर अपने-अपने मुकाबले जीते।

गुरुवार को रेंजर्स ग्राउंड में बीएसएनएल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में सात विकेट खोकर 331 रनों का स्कोर खड़ा किया। जोगिंदर सिंह ने 96 गेंदों पर 14 चौक्के और 12 छक्कों की मदद से 167 रनों की सर्वाधिक निजी पारी खेली। तुकना साहू ने 57, एनएस नेगी ने 28 रन जोड़े। डीडीसीए के लिए सारंग रावत, वरुण सूद और पुलकित नारंग ने दो-दो विकेट लिए। जीत हासिल करने उतरी डीडीसीए की टीम ने 44.3 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हिम्मत सिंह ने 95, मयंक रावत ने 85, मिलिंद कुमार ने 67 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली। बीएसएनएल के लिए सुनील उपाध्याय ने तीन, एनएस नेगी ने दो विकेट लिए।

स्पोर्ट्स कॉलेज में हरियाणा कोल्ट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुए ओएनजीसी की टीम ने 42.4 ओवर में नौ विकेट खोकर 194 रन बनाए। सुमित नरवाल ने 59, मौहम्मद सैफ ने 49, महिपाल ने 28 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। हरियाणा कोल्ट्स के अमनिंदर सिंह ने तीन, वरुण खन्ना ने दो विकेट झटके। जवाब में हरियाणा कोल्ट्स की टीम ने 31.2 ओवर में चार विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। समीर कुरैशी ने नाबाद 107 रनों की धुआंधार पारी खेली जबकि अमरदीप सोनकर ने 39, नमन चौहान ने 25 रन टीम के खाते में जोड़े।

आज के मैच

रेंजर्स ग्राउंड - डीडीसीए बनाम ओएनजीसी

स्पोर्ट्स कॉलेज - बीएसएनएल बनाम हरियाणा कोल्ट्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें