फोटो गैलरी

Hindi Newsहरिद्वार से हारी देहरादून की क्रिकेट टीम

हरिद्वार से हारी देहरादून की क्रिकेट टीम

सीएयू की इंटर डिस्ट्रिक्ट जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में देहरादून को हरिद्वार जोन की टीम से हार झेलनी पड़ी। एक अन्य मैच में बल्लेबाजी के दम पर नैनीताल ने ऊधमसिंहनगर को 170 से करारी शिकस्त...

हरिद्वार से हारी देहरादून की क्रिकेट टीम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएयू की इंटर डिस्ट्रिक्ट जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में देहरादून को हरिद्वार जोन की टीम से हार झेलनी पड़ी। एक अन्य मैच में बल्लेबाजी के दम पर नैनीताल ने ऊधमसिंहनगर को 170 से करारी शिकस्त दी।

दून क्रिकेट एकेडमी, कुंआवाला में शुक्रवार को देहरादून और हरिद्वार के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी देहरादून की टीम ने प्रशांत चौहान(38), सर्वनाम गौतम(29), पारस नौला(21) रनों की मदद से 36.4 ओवर में 140 रनों का स्कोर खड़ा किया। 11 रन अतिरिक्त मिले। हरिद्वार के लिये सौरभ राम, साहिल रावत और आदित्य नेगी ने दो-दो विकेट चटकाये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हरिद्वार की टीम ने 39.5 ओवर में सात विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। कुशाग्र बहुगुणा ने सर्वाधिक 61, मानव सिंधू ने 42, शुभम पंवार ने 14 रनों का योगदान दिया। देहरादून की ओर से प्रशांत और सर्वनाम ने दो-दो विकेट चटकाये।

दूसरा मैच डीजीआईटी, श्यामपुर में नैनीताल और ऊधमसिंहनगर के बीच खेला गया। नैनीताल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट खोकर 305 रनों का स्कोर खड़ा किया। प्रतीक पांडे ने 58, राकेश लटवाल ने 58, देवेश जोशी ने 49, मानस मेहरा ने 33 रनों की निजी पारी खेली। ऊधमसिंहनगर की ओर से रोहित राणा ने तीन, प्रियांशु जोशी ने दो विकेट लिये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऊधमसिंहनगर की टीम 35.3 ओवर में 134 रनों पर ही सिमटकर 170 रनों से मैच हार गई। हिमांशु पांडे ने 33, युवराज सिंह ने 27, वेदांश सिंह ने 15, विशाल कोली ने 14, रोहित राणा ने 10 रन टीम के खाते में जोड़े। नैनीताल के मोनिश खान, वंश तिवारी और अंकित चंदोला ने तीन-तीन विकेट चटकाये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें