फोटो गैलरी

Hindi Newsमोहित के नाबाद शतक से दून एसिस विजयी

मोहित के नाबाद शतक से दून एसिस विजयी

मोहित ठाकुर(नाबाद 123) की शतकीय पारी की बदौलत दून एसिस ने यूथ कप मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत हासिल कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। रेंजर्स ग्राउंड में चल रहे यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट का...

मोहित के नाबाद शतक से दून एसिस विजयी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Nov 2016 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहित ठाकुर(नाबाद 123) की शतकीय पारी की बदौलत दून एसिस ने यूथ कप मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत हासिल कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

रेंजर्स ग्राउंड में चल रहे यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच मंगलवार को दून एसिस और हिमालयन क्रिकेट एकेडमी(एचसीए) के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये एचसीए की टीम ने 34.2 ओवर में सभी विकेट खोकर अतिरिक्त 25 रनों की मदद से 212 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की पारी शुरुआत में ही लड़खड़ा गई थी जब विजय सिंह(2), अंकित(8), करन(1), दीप बौंठियाल(2) रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गये। मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने पारी को संभालते हुये टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। आकाश चौधरी ने 58, गौरव मंगानिया ने 41, शोएब खान ने 38 रनों का योगदान दिया। दून एसिस के लिये हिमांशु और नवीन राणा ने तीन-तीन, रोहित ने दो विकेट चटकाये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दून एसिस की टीम ने 28 ओवर में मात्र दो विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। आकाश भाटिया 34 रन पर बोल्ड हुये जबकि हिमांशु 30 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू हो गये। सलामी बल्लेबाज मोहित ने 96 गेंदों पर 14 चौक्के और छह छक्कों की मदद से 123 रनों की नाबाद पारी खेली। कपिल 19 रन बनाकर नॉटआउट रहे। एचसीए के लिये विजय सिंह ने एकमात्र विकेट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें