फोटो गैलरी

Hindi Newsदून की रिंकी और श्रृष्टी ने जूडो में जीते पदक

दून की रिंकी और श्रृष्टी ने जूडो में जीते पदक

दून की रिंकी और सृष्टि ने राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में दो पदक जीते हैं। खेला इंडिया योजना के तहत राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता का आयोजन जयपुर में किया जा रहा है। जिसमें रिंकी का रजत और सृष्टि को...

दून की रिंकी और श्रृष्टी ने जूडो में जीते पदक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

दून की रिंकी और सृष्टि ने राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में दो पदक जीते हैं। खेला इंडिया योजना के तहत राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता का आयोजन जयपुर में किया जा रहा है। जिसमें रिंकी का रजत और सृष्टि को कांस्य पदक मिला है।

जयपुर में चल रही राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में दून की रिंकी और सृष्टि ने अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया है। टीम मैनेजर आदेश डबराल ने बताया कि अंडर-14 बालिका आयुवर्ग में दून की रिंकी नेगी ने रजत पदक जीता। वह अंडर 26 किग्रा भारवर्ग में पदक के लिए उतरी थी। फाइनल में उसने कड़ी चुनौती दी, लेकिन अंतिम समय पर हुए उलटफेर में रिंकी को दिल्ली की खिलाड़ी के सामने रजत पर संताष करना पड़ा।

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य को दूसरा पदक भी दून की ही सृष्टि शाह ने दिया। अंडर-17 आयुवर्ग के अंडर-36 किग्रा भारवर्ग में खेलते हुए सृष्टि को सेमीफाइनल राउंड में हारने के बाद कांस्य पदक प्राप्त हुआ। इससे पहले सृष्टि ने क्वार्टर फाइनल राउंड में हरियाणा की खुशप्रीत को हराया था। यह प्रतियोगिता 19 फरवरी को चलेगी और इसमें राज्य की टीम भी हिस्सा ले रही है, जिसमें खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें