फोटो गैलरी

Hindi Newsदेहरादून और हरिद्वार का जीत से आगाज

देहरादून और हरिद्वार का जीत से आगाज

देहरादून और हरिद्वार जोन की टीमों ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड(सीएयू) के अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया। गुरुवार को दून क्रिकेट एकेडमी कुंआवाला में देहरादून और...

देहरादून और हरिद्वार का जीत से आगाज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून और हरिद्वार जोन की टीमों ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड(सीएयू) के अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया।

गुरुवार को दून क्रिकेट एकेडमी कुंआवाला में देहरादून और नैनीताल के बीच मैच हुआ। नैनीताल ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी देहरादून की टीम ने निर्धारित 45 ओवर में आठ विकेट खोकर 261 रनों का स्कोर खड़ा किया। समीर राय ने सर्वाधिक 71, प्रशांत चौहान ने नाबाद 44, आर्यन धूलिया ने 39, सौरव पंवार ने 31, देव जोशी ने 23, सर्वनाम गौतम ने 22 रनों की निजी पारी खेली। नैनीताल की ओर से कार्तिक तिवारी ने तीन, अंकित चंदोला ने दो विकेट चटकाये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नैनीताल की टीम 45 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 182 रन ही बना सकी और 79 रनों से मैच हार गई। राकेश लटवाल ने 51, देवेश जोशी ने 32, मनमोहन मेहरा और दिव्यांश सोनकर ने 27-27 रनों का योगदान दिया। देहरादून के लिये धैर्य सेठी और रोशन रावत ने दो-दो विकेट लिये।

उधर, श्यामपुर ऋषिकेश में हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर के बीच मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऊधमसिंहनगर की टीम ने रघुवेंद्र शाह(58), दिव्य प्रताप(21), विशाल कोली(23) रनों की मदद से 27 ओवर में सभी विकेट खोक 149 रनों का स्कोर तय किया। हरिद्वार के लिये सौरभ राम और उत्कर्ष रावत ने तीन-तीन विकेट लिये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हरिद्वार की टीम ने चार विकेट शेष रहते 26 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। शिवम शर्मा और आर्को ज्योति ने अर्द्धशतक जड़े। ऊधमसिंहनगर की ओर से संयम वर्मा ने पांच विकेट लिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें