फोटो गैलरी

Hindi Newsकेदारनाथ में बीएसएनएल की 3जी सेवा शुरू

केदारनाथ में बीएसएनएल की 3जी सेवा शुरू

केदारनाथ में भारत संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनएल) ने सोमवार से 3जी मोबाइल और डाटा सेवा शुरू कर दी है। केदारनाथ के कपाल खुलने पर पीएम मोदी बुधवार को केदारनाथ दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। उससे एक दिन पहले...

केदारनाथ में बीएसएनएल की 3जी सेवा शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 May 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

केदारनाथ में भारत संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनएल) ने सोमवार से 3जी मोबाइल और डाटा सेवा शुरू कर दी है। केदारनाथ के कपाल खुलने पर पीएम मोदी बुधवार को केदारनाथ दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। उससे एक दिन पहले ही बीएसएनएल अपनी सेवाएं देने में कामयाब रहा है।

भारत संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनएल) के महाप्रबंधक, उत्तराखंड सूर्यकांत ने बताया कि मंगलवार को केदारनाथ धाम में संचार सेवा शुरू कर दी गई है। यहां पहली बार बीएसएनएल 3जी सेवाएं दे रहा है। केदारनाथ में बर्फवारी और विपरीत परिस्थितियों के बावजूद बीएसएनएल ने कपाट खुलने से पहले यहां संचार सेवा स्थापित करने के सफलता हासिल की है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। ऐसे में बीएसएनएल के सामने तय समय से पहले संचार सेवाएं स्थापित करने का अतिरिक्त दबाव था, जिसमें वह सफल रहा है। थ्री जी सेवा शुरू होने से यहां पहुंचने वाले यात्रियों को बड़ी सुविधा मिलेगी। उन्हें वॉयस कॉल के साथ ही इंटरनेट डाटा की सुविधा मिलेगी। यात्री थ्री जी नेटवर्क में इंटरनेट सफ्रिंग कर पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें