फोटो गैलरी

Hindi Newsहरीश रावत और कांग्रेस गलती स्वीकार कर माफी मांगे-भसीन

हरीश रावत और कांग्रेस गलती स्वीकार कर माफी मांगे-भसीन

विशेष संवाददातादेहरादून। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र भसीन ने भारत निर्वाचन आयोग द्वारा कमान्डर कान्फ्रेंस के आयोजन पर आपत्ति न किये जाने को कांग्रेस की नैतिक पराजय बताया। उन्होंने कहा कि...

हरीश रावत और कांग्रेस गलती स्वीकार कर माफी मांगे-भसीन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विशेष संवाददाता

देहरादून। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र भसीन ने भारत निर्वाचन आयोग द्वारा कमान्डर कान्फ्रेंस के आयोजन पर आपत्ति न किये जाने को कांग्रेस की नैतिक पराजय बताया। उन्होंने कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व को अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिये और देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

डॉ भसीन ने कहा कि मोदी फोबिया से ग्रस्त कांग्रेस ने जिस तरह कमांडर कान्फ्रेंस पर राजनीतिक विवाद पैदा किया वह शर्मनाक था। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री द्वारा दिल्ली जाकर प्रेस वार्ता करने से यह भी साफ़ हो गया कि इस विरोध में कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी शामिल था।

उन्होंने कहा कि कमांडर कान्फ्रेंस शुरू से ही विशुद्ध देश की सुरक्षा से जुड़े एजेंडे को लेकर थी। इस कान्फ्रेंस का पूरा कार्यक्रम सैन्य संबंधी था। किन्तु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बुरी तरह घबराई हुई कांग्रेस को लग रहा था प्रधानमंत्री का आना मात्र ही कांग्रेस का सफाया करने के लिये पर्याप्त होगा। इसलिये कांग्रेस नेता कान्फ्रेंस का विरोध करने लगे। कांग्रेस के रवैये से कांग्रेस की यह मानसिकता भी जनता के आगे आ गई कि कांग्रेस अपनी राजनीति के लिए देश के हितों को भी दांव पर लगा सकती है।

डॉ भसीन ने कहा कि कमांडर कांफेरेंस में देश के सुरक्षा के मामलो जो निर्णय लिए गए उनका विधान सभा चुनाव से कोई सरोकार नहीं है। परंतु कांग्रेस ने अपनी जिस संकुचित सोच का परिचय दिया उससे उसके चेहरे पर पड़ा नकाब उतर गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें