फोटो गैलरी

Hindi Newsनौबस्ता हाईवे पर बोरा भरा ट्रक धू-धूकर जला

नौबस्ता हाईवे पर बोरा भरा ट्रक धू-धूकर जला

ओएनजीसी आफिसर्स महिला समिति का आनंद मेला शनिवार को धूमधाम से मनाया गया। ओएनजीसी ऑफिसर्स क्लब में आयोजित इस मेले से जमा पैसा जरूरतमंद और गरीब बच्चों की शिक्षा में खर्च किया जाएगा।शनिवार को मेले का...

नौबस्ता हाईवे पर बोरा भरा ट्रक धू-धूकर जला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Feb 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ओएनजीसी आफिसर्स महिला समिति का आनंद मेला शनिवार को धूमधाम से मनाया गया। ओएनजीसी ऑफिसर्स क्लब में आयोजित इस मेले से जमा पैसा जरूरतमंद और गरीब बच्चों की शिक्षा में खर्च किया जाएगा।

शनिवार को मेले का उद्घाटन मुख्य अतिथि चीफ पैटरन सरिता सर्राफ ने किया। इसके बाद एनआईवीएच सहित कई स्कूलों और एनजीओ से जुड़े बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुतियां दी। समिति से जुड़ी महिलाओं ने रैंप वॉक कर अपना हुनर दिखाया। इसकी विजेता महिलाओं को सम्मानित भी किया गया। समिति की अध्यक्ष उषा चंद्रा ने बताया कि हर साल ये मेला आयोजित किया जाता है। मेले से हुई कमाई को जरूरतमंद और गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए खर्च किया जाता है। मेले में खाने, सामान और कपड़ों सहित कई स्टाल लगे थे। मेले उपाध्यक्ष रेखा सिंह, सुषमा सहाय, हैड ऑफ ओएनजीसी एकेडमी अविनाश चंद्रा, हैड ऑफ केडीएमआईपी डीएन सिंह और चीफ इंप्लाई रिलेशन एक्जीक्यूटिव आलोक मिश्रा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें