class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया

बहादरपर के युवक ने गांव की ही युवती को प्रेम जाल में फंसाकर अपने मित्र की मदद से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसने युवती को पहले ब्लैकमेल करने की कोशिश की और कामयाब नहीं होने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लक्सर से सटे बहादरपर खादर गांव के एक व्यक्ति ने गत दिवस पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके परिवार की युवती को पिछले दिनों गांव के ही एक युवक ने बहला फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी युवती को अपने साथ कहीं ले गया तथा अपने एक मित्र की मदद से युवती का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। वीडियो तैयार हो जाने के बाद आरोपी युवक व उसके दोस्त ने इसे सार्वजनिक करने का डर दिखाते हुए युवती को ब्लैकमेल करने की कोशिश की लेकिन युवती उनकी धमकी में नहीं आई।

आरोप है कि इससे चिढ़कर दोनों युवकों ने वीडियो को सोशल मिडिया पर डालकर वायरल कर दिया। वीडियो गांव के दूसरे युवकों के मोबाइल तक पहुंची तो युवती के परिजनों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद गुस्साए परिजन आरोपी युवक के घर भी पहुंचे, पर युवक घर पर नहीं मिला। परिजनों की तहरीर पर पुलिस छानबीन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Viral making pornographic videos of young woman