फोटो गैलरी

Hindi Newsमंगलौर से शुरू होगी व्यापारियों की महारैली

मंगलौर से शुरू होगी व्यापारियों की महारैली

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की महारैली शुक्रवार को मंगलौर से शुरू होगी। रैली का समापन आठ अप्रैल को देहरादून में होगा। रैली के माध्यम से व्यापारी वर्ग अपनी समस्याएं प्रदेश सरकार के सामने...

मंगलौर से शुरू होगी व्यापारियों की महारैली
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की महारैली शुक्रवार को मंगलौर से शुरू होगी। रैली का समापन आठ अप्रैल को देहरादून में होगा। रैली के माध्यम से व्यापारी वर्ग अपनी समस्याएं प्रदेश सरकार के सामने उठाएंगे।

मधुवन होटल में पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि उत्तराखंड के साथ ही दिल्ली में एक ही दल की पूर्ण बहुमत की सरकार है। ऐसे में व्यापारियों को भी उम्मीद है कि उनकी समस्याओं का निस्तारण होगा। इसीलिए महारैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें व्यापारी वर्ग संदेश देगा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियानों में शामिल है और सरकार को भी व्यापारियों के हित में फैसले लेने होंगे। गोयल ने बताया कि रैली सात अप्रैल को मंगलौर से शुरू होगी, जो रुड़की, लंडौरा, लक्सर, ज्वालापुर होते हुई हरिद्वार पहुंचेगी, जहां व्यापारियों की बैठक होगी। आठ अप्रैल को रैली हरिद्वार से शुरू होकर रायवाला, श्यामपुर से ऋषिकेश पहुंचेगी, जहां व्यापारियों के साथ बैठक के बाद रैली भानियावाला, डोईवाला होते हुए देहरादून पहुंचेगी। यहां शाम छह बजे भव्य स्वागत का कार्यक्रम होगा। जिसमें सीएम हरीश रावत और वित्त मंत्री प्रकाश पंत और राज्य मंत्री धन सिंह रावत मौजूद रहेंगे। पत्रकार वार्ता में उमेश अग्रवाल, विपिन नागलिया, सुरेंद्र प्रभाकर, अमरजीत सिंह आनंद, सुनील मैसन, अनिल गुप्ता, अनुज जैन, मीत अग्रवाल, ब्रजलाल बंसल, कृष्ण गुप्ता, मनमोहन गुप्ता, कमलेश अग्रवाल, डीडी अरोड़ा समेत अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें