फोटो गैलरी

Hindi Newsहरिद्वार में व्यापारियों ने नोटबंदी का किया समर्थन

हरिद्वार में व्यापारियों ने नोटबंदी का किया समर्थन

बाजार बंद की चर्चाओं के बीच सोमवार को मध्य हरिद्वार के कुछ व्यापारियों ने प्रधानमंत्री के समर्थन में प्रदर्शन किया। उन्होंने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को सही ठहराते हुए देशहित में इसे...

हरिद्वार में व्यापारियों ने नोटबंदी का किया समर्थन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Nov 2016 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार बंद की चर्चाओं के बीच सोमवार को मध्य हरिद्वार के कुछ व्यापारियों ने प्रधानमंत्री के समर्थन में प्रदर्शन किया। उन्होंने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को सही ठहराते हुए देशहित में इसे स्वीकारने की बात कही।

न्यू हरिद्वार चंद्राचार्य चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष मृदुल कौशिक ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से आतंकवाद पर अंकुश लगेगा। इस फैसले से भ्रष्टाचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। एकाएक नोटबंदी से कुछ परेशानियां जरूर हो रही हैं, लेकिन देशहित में फैसला स्वीकार है। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र के समस्त व्यापारी इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं।

कोषाध्यक्ष सुनील गुलाटी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वयं लोगों से 50 दिन का समय मांगा है। ऐसे में बाजार बंदी की घोषणा करना गलत है। प्रदर्शन करने वालों में महामंत्री दीपक अग्रवाल, सुरेंद्र अग्रवाल, अनूप सिद्धू, शेखर, संजय शर्मा, प्रेम थापा, बृजराज खरे, संजय द्विवेदी, केशवलाल अरोड़ा, नत्थू श्रोत्रिय, प्रियव्रत गुप्ता, सतपाल सिंह, राजेश गुप्ता, काका सरदार, संजीव, मुनीष गर्ग, संजीव शर्मा, हेमंत शर्मा, सुधारक उनियाल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें