फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकारी वकील को एक मुकदमे में मिली जमानत

सरकारी वकील को एक मुकदमे में मिली जमानत

रिश्वतखोरी के आरोपी सरकारी वकील को सीजेएम कोर्ट ने एक मुकदमे में जमानत दे दी है। वहीं विजिलेंस के मुकदमे में वकील को शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में चार दिन के लिए जेल से बाहर लाया जाएगा। इसके बाद ही...

सरकारी वकील को एक मुकदमे में मिली जमानत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रिश्वतखोरी के आरोपी सरकारी वकील को सीजेएम कोर्ट ने एक मुकदमे में जमानत दे दी है। वहीं विजिलेंस के मुकदमे में वकील को शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में चार दिन के लिए जेल से बाहर लाया जाएगा। इसके बाद ही वकील अपनी बेटी के शादी समारोह में शामिल होगा।

विजिलेंस ने एक मुकदमे में शिकायत करने वाले को बरी करने के एवज में पांच लाख रुपये रिश्वत लेने वाले सरकारी वकील अशोक उभान को गिरफ्तार किया था। इस मामले में विजिलेंस की कस्टडी से भागने तथा रिश्वत लेने के दो मुकदमे वकील के खिलाफ दर्ज हैं। बार महासचिव अनिल गांधी ने बताया कि शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में एक मुकदमे में सरकारी वकील को जमानत मिल गई है। जबकि विजिलेंस कोर्ट से आरोपी को बेटी के शादी समारोह में भाग लेने की चार दिन की अनुमति मिली है। शनिवार को वकील को सुद्धोवाला जेल से पुलिस अभिरक्षा में बाहर लाया जाएगा। इसके बाद चार दिन तक शादी समारोह संपन्न कराने के बाद वकील को फिर से जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें