फोटो गैलरी

Hindi Newsरुड़की में रानीखेत के छात्र का मोबाइल छीना

रुड़की में रानीखेत के छात्र का मोबाइल छीना

सब्जी लेकर वापस लौट रहे छात्र का मोबाइल बाइक सवार युवकों ने छीन लिया। इस दौरान छात्र के साथ मारपीट भी की गई। तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। मूलरूप से रानीखेत अल्मोड़ा निवासी...

रुड़की में रानीखेत के छात्र का मोबाइल छीना
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Dec 2016 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सब्जी लेकर वापस लौट रहे छात्र का मोबाइल बाइक सवार युवकों ने छीन लिया। इस दौरान छात्र के साथ मारपीट भी की गई। तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मूलरूप से रानीखेत अल्मोड़ा निवासी कौशिक पंत रुड़की में एक संस्थान से एमसीए की पढ़ाई कर रहा है। दिल्ली रोड पर वह किराये के कमरे में रहता है। गुरुवार देर शाम छात्र बाजार से सब्जी खरीदकर पैदल ही कमरे की ओर जा रहा था। पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। युवक ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।

इस पर बदमाशों ने किसी भारी चीज से उसकी कमर पर हमला कर दिया। मोबाइल छीनकर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित छात्र ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया।

अभी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ऐश्वर्य पाल ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया है। जल्द आरोपी पकड़ में आ जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें