class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती से छेड़छाड़ पर कोतवाली में हंगामा

एक युवती के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर युवती से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। दोनों पक्ष रात में ही कोतवाली पहुंचे और एक-दूसरे पर आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने कार्रवाई की बात कही तो दोनों पक्षों ने इनकार कर दिया।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती शाम के समय घर के बाहर खड़ी थी। आरोप है कि गांव का एक युवक युवती पर अश्लील फब्तियां कसने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसने हाथ पकड़ लिया। युवती ने शोर मचाया तो युवक वहां से फरार हो गया। युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे तो उनसे अभद्रता कर दी। वहीं, दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया कि युवती पक्ष के लोग उनके घर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे।

उन्होंने विरोध किया तो घर में घुसकर मारपीट और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर दी। रात में दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंचे और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। देखते ही देखते कोतवाली में हंगामा हो गया। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों को शांत किया। साथ ही दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बात कही तो दोनों ने इनकार कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों को दोबारा विवाद करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली से वापस लौट गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:She rocked on manipulating station