फोटो गैलरी

Hindi Newsसास-ससुर नहीं पति के साथ रहना है मुझे

सास-ससुर नहीं पति के साथ रहना है मुझे

सास-ससुर के बजाय पति के साथ रहने की महिला की जिद के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। ...

सास-ससुर नहीं पति के साथ रहना है मुझे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Nov 2016 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सास-ससुर के बजाय पति के साथ रहने की महिला की जिद के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव में तीन साल पहले युवक-युवती का प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद युवक तेलीवाला में ही रहकर काम करता था। कुछ दिन पूर्व वह काम के लिए देहरादून चला गया। जबकि उसकी पत्नी सास-ससुर के साथ तेलीवाला गांव में ही रहती थी। सास-ससुर व बहू के बीच हर दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था। महिला सास-ससुर के बजाय पति के साथ देहरादून जाने की जिद पर अड़ गई। पति ने मां-बाप के साथ ही रहने को कहा और उसके साथ आने की जिद न करने को कहा।

पति का आरोप है कि पत्नी ने उसे मां-बाप को छोड़ने को कहा। मंगलवार रात को वह बिना बताए उसके पास देहरादून पहुंच गई। यहां भी उनके बीच विवाद हो गया। दोनों ही वापस गांव लौट आए। यहां भी उनके बीच विवाद हुआ और मामला कोतवाली तक पहुंच गया। कोतवाली में पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मां-बाप को छोड़ने को कह रही है। वह अपने मां-बाप को नहीं छोड़ सकता। विवाद के बाद गांव के भी कुछ लोग समझौते के लिए कोतवाली पहुंचे, लेकिन बात नहीं बन पाई।

एसएसआई गंगनहर देवराज शर्मा ने बताया कि दोनों से बातचीत कर विवाद का हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें