फोटो गैलरी

Hindi Newsपापा खंडूड़ी के पास बेटी के प्रचार के लिए वक्त नहीं

पापा खंडूड़ी के पास बेटी के प्रचार के लिए वक्त नहीं

उत्तराखंड के पूर्व सीएम मेजर जनरल (रिटायर) बीसी खंडूड़ी अपनी बेटी रितु खंडूड़ी भूषण को चुनाव प्रचार में ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहे हैं। उसूलों के पक्के माने जाने वाले मेजर जनरल खंडूड़ी बेटी रितु को...

पापा खंडूड़ी के पास बेटी के प्रचार के लिए वक्त नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Feb 2017 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के पूर्व सीएम मेजर जनरल (रिटायर) बीसी खंडूड़ी अपनी बेटी रितु खंडूड़ी भूषण को चुनाव प्रचार में ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहे हैं। उसूलों के पक्के माने जाने वाले मेजर जनरल खंडूड़ी बेटी रितु को उतना ही वक्त दे रहे हैं, जितना दूसरे प्रत्याशियों को। यही वजह है कि यमकेश्वर में अब तक उनकी सिर्फ दो ही जनसभाएं हुई हैं।

रितु खंडूड़ी पहली बार यमकेश्वर सीट से विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रही हैं। खंडूडी लगातार प्रदेश की दूसरे विधानसभाओं के प्रचार में भी व्यस्त हैं, जिससे बेटी ऋतु के प्रचार के लिए वे ज्यादा वक्त नहीं निकाल रहे हैं। पूर्व सीएम खंडूड़ी के जनसभाओं की मांग भाजपा के अधिकतर प्रत्याशी भी कर रहे हैं। गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के पर्वतीय क्षेत्रों के साथ ही तराई में भी उनकी डिमांड है। वे इन क्षेत्रों में लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक की बेटी रितु त्रिकोणीय मुकाबले से जूझ रही है।

बेटी के लिए सिर्फ तीन घंटे प्रचार

पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी ने बेटी के विधानसभा क्षेत्र में अभी तक सिर्फ तीन घंटे ही प्रचार किया है। उन्होंने दो जनसभाएं की हैं। पहली जनसभा में नौ फरवरी को किमसार में वे सिर्फ एक घंटे का समय दे पाए। 30 जनवरी को स्वर्गाश्रम में भी वे एक घंटे ही प्रचार कर पाए। शनिवार 11 फरवरी को भी खंडूडी प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ के साथ यमकेश्वर पहुंचे। सिर्फ एक घंटे के समय में रितु पिता के सिर्फ पैर ही छू पाई।

भाजपा को सत्ता में लाना है। ऐसे में दूसरे प्रत्याशियों के साथ भेदभाव नहीं कर सकता हूं। जो मापदंड दूसरे प्रत्याशियों के लिए तय किए हैं, वहीं बेटी के साथ भी रहेंगे।

- बीसी खंडूडी, भाजपा सांसद

जनरल साहब उन्हें चुनाव में सिर्फ तीन घंटे का ही समय दे पाए हैं। स्टार प्रचारक के रूप में उनकी बहुत डिमांड है। वे पौड़ी से कई बार सांसद भी रह चुके हैं। उन्हें अपने प्रचार में इसका लाभ भी मिल रहा है।

- रितु खंडूड़ी, भाजपा प्रत्याशी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें