class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा का दामन थामेंगी एक कांग्रेसी पार्षद

विधानसभा चुनाव से पहले नगर निगम की सियासत भी गरमाने लगी है। निगम के एक कांग्रेस पार्षद भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। भाजपा के एक पार्षद की मेयर खेमे से कुछ दिन से नजदीकी ज्यादा बढ़ी है।नगर निगम की सियासत इन दिनों अंदरखाने करवट ले रही है।

विधानसभा चुनाव से पहले पार्षदों की अदला-बदली होने वाली है। कांग्रेस से पार्षद का चुनाव लड़ने वाली पार्षद बबली चौधरी व उनके पति गुड्डू चौधरी भाजपा का दामन थामने वाले हैं। पांच दिसंबर को भाजपा की परिवर्तन यात्रा में वह विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो जाएंगे। पार्षद पति ने इस बात की पुष्टि की है। बताया कि वह भाजपा में शामिल होंगे।

वहीं, भाजपा के एक पार्षद की मेयर यशपाल राणा खेमे से नजदीकी बढ़ी है। मेयर कांग्रेस से टिकट के दावेदार हैं। कांग्रेस से उन्हें टिकट मिलने की स्थिति में वह खुलकर कांग्रेस के साथ आ जाएंगे। नगर निगम की इस बदलती स्थिति को देखते हुए निगम के अंदरूनी समीकरण भी बदलेंगे। निगम में कार्यकारिणी के चुनाव कराने की तैयारी चल रही है। आमतौर पर कार्यकारिणी के चुनाव सर्वसम्मति से होते आए हैं लेकिन विधानसभा चुनाव के नजदीक होने के कारण इस बार सर्वसम्मति के आसार कम लग रहे हैं। चुनाव से पहले सभी खेमे अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress, BJP councilor Thamenge