फोटो गैलरी

Hindi Newsसाले से नाराज जीजा ने पत्नी से तोड़ा रिश्ता

साले से नाराज जीजा ने पत्नी से तोड़ा रिश्ता

लक्सर का युवक अपने जीजा की रिश्तेदारी से युवती को लेकर फरार हो गया। युवती पक्ष के लोगों ने युवक के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया। इसके बाद भी युवती के न मिलने पर जीजा ने आरोपी युवक की बहन को छोड़ने की...

साले से नाराज जीजा ने पत्नी से तोड़ा रिश्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Dec 2016 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर का युवक अपने जीजा की रिश्तेदारी से युवती को लेकर फरार हो गया। युवती पक्ष के लोगों ने युवक के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया। इसके बाद भी युवती के न मिलने पर जीजा ने आरोपी युवक की बहन को छोड़ने की घोषणा कर उसे मायके छोड़ दिया।

लक्सर के ढाढेकी गांव के एक युवक की बहन की शादी लंढौरा में हुई है। युवक का अपने जीजा की बुआ के घर रणसुरा (देवबंद) में भी आना-जाना था। इसी दौरान युवक का अपने जीजा की बुआ की लड़की से प्रेम-प्रसंग बन गए। शुरू में उन्होंने अपने परिवार वालों से बात कर शादी करने का प्रयास भी किया, पर मामला रिश्तेदारी का होने के कारण परिजन राजी नहीं हुए।

लिहाजा तीन दिन पहले युवक रणसूरा से अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। इससे नाराज लंढौरा और रणसूरा के पचास से अधिक लोग ढाढेकी में युवक के घर पहुंचे। जहां उन्होंने युवती की वापसी की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। कई घंटे इंतजार करने के बाद भी युवक के परिजन फरार प्रेमी युगल का कोई पता नहीं बता पाये। बाद में आरोपी युवक के जीजा अपनी पत्नी को ढाढेकी लेकर पहुंचा। जहां उसने सबके सामने अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ने की घोषणा कर दी। साथ ही उसे उसके मायके में छोड़ दिया। देर शाम तक दोनों तरफ के लोग प्रेमी युगल की तलाश कर रहे हैं। पुलिस मामले की सूचना से इनकार कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें