class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्वेलर्स के यहां लूट करने आए बदमाशों ने कारीगर को किया घायल

पटेलनगर के बंजारावाला में दो बदमाशों ने दिन-दहाड़े ज्वेलर्स के कारीगर पर मिर्च का पाउडर फेंक लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने नुकिले सुवे से कारीगार को गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर मचाने के बाद जुटी भीड़ देख बदमाश फरार हो गए। घायल कारीगर को दून अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

बंजारावाला टी-स्टेट के पास चंद्रबनी निवासी गोपाल की ज्वेलर्स की शॉप है। बुधवार करीब तीन बजे वह खाना खाने घर गए तो दुकान कारीगर धीरज कुमार के पास छोड़ दी। धीरज दुकान में बैठे थे तो अचानक दो युवक आये। चांदी की पैजबे पसंद करने के बाद आरोपी मोल-भाव करने लगे। आस-पास सुनसान देख आरोपियों ने दुकान में रखी कुछ ज्वेलरी पर हाथ मार दिया। विरोध किया तो आरोपियों ने मिर्च का पाउडर फेंक दिया। मगर धीरज ने बहादूरी दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया। इस पर दूसरे ने भी छुड़वाने का प्रयास किया। काफी देर तक धीरज और बदमाशों के बीच खींचतान हुई। सफलता न मिलने पर बदमाशों ने अपने पास पहले से रखे लोहे के नुकिले सुवे से वार कर दिया। इस बीच धीरज के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग आने लगे। इसे देखते ही आरोपी धीरज को लहूलुहान हाल में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर एएसपी तृप्ती भट्ट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। आस-पास के लोगों से दोनों बदमाशों के बारे में जानकारी लेने के बाद जांच शुरू कर दी।

इस वारदात में दो लोगों की संलिप्तता सामने आई है। उनकी उम्र 22 से 35 साल के बीच है। पैजबे और आर्टीफिशियल ज्वेलरी के पैसे न देने पर उनके द्वारा कारीगार से मारपीट की। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

तृप्ति भट्ट, एएसपी देहरादून

एएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों लोगों के हुलिया की पहचान कर ली है। पै

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The miscreants artisan jewelers have come to plunder injured