फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व सैनिक 23 को जारी करेंगे समर्थित प्रत्याशियों सूची

पूर्व सैनिक 23 को जारी करेंगे समर्थित प्रत्याशियों सूची

उत्तराखंड पूर्व सैनिक अर्द्धसैनिक संयुक्त संगठन भी विधानसभा चुनाव में पूरी तरह राजनैतिक सक्रियता दिखाएंगे। संगठन की ओर से 23 जनवरी को समर्थित प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी। जिसका संगठन चुनाव में...

पूर्व सैनिक 23 को जारी करेंगे समर्थित प्रत्याशियों सूची
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 15 Jan 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड पूर्व सैनिक अर्द्धसैनिक संयुक्त संगठन भी विधानसभा चुनाव में पूरी तरह राजनैतिक सक्रियता दिखाएंगे। संगठन की ओर से 23 जनवरी को समर्थित प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी। जिसका संगठन चुनाव में पूरी तरह समर्थन करेगा।

जोगीवाला के रिंग रोड स्थित साथी वेडिंग प्वाइंट में उत्तराखंड पूर्व सैनिक अर्द्धसैनिक संयुक्त संगठन की बैठक हुई। क्षेत्रीय अध्यक्ष कैप्टन सोबन सिंह नेगी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कार्यकारिणी के चुनाव पर विचार किया गया। सदस्यों ने एक स्वर में बात रखी कि इस वक्त नई कार्यकारिणी गठन करने के बजाए संगठन पूरी तरह से विधानसभा चुनाव पर फोकस करे और विधानसभा चुनाव बाद नई कार्यकारिणी का गठन करे। बैठक में तय किया गया कि संगठन की ओर से विभिन्न राजनैतिक दलों, संगठनों और निर्दलीय प्रत्याशियों का चुनावी एजेंडे का आंकलन किया जाएगा और इसी आधार पर समर्थन की घोषणा की जाएगी। संगठन योग्य प्रत्याशियों के चयन कर 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर महारैली का आयोजन करेगा। जिसमें समर्थित उम्मीदवारों की घोषणा होगी। बैठक में संगठन के महासचिव पीसी थपलियाल, कर्नल जीवन सिंह बसेरा, माधवानंद वंदूनी, डीपी बलूनी, जीएस मियां, सुबेदार सुरेंद्र नौटियाल, दिगंबर नेगी, हवलदार विनोद नेगी, विनोद कुमार, कैप्टन बीएस राणा, बुद्धि प्रसाद शर्मा, कैप्टन चंद्रमणी बलूनी समेत अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें