फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट ने किया था शतक का वादा

विराट ने किया था शतक का वादा

विराट कोहली के बचपन के कोच और मेंटर राजकुमार शर्मा को गर्व है कि उनके शिष्य ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शतक ठोककर अपना वादा पूरा किया। शर्मा ने कहा कि यह शानदार पारी थी। उसने...

विराट ने किया था शतक का वादा
एजेंसीThu, 19 Dec 2013 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली के बचपन के कोच और मेंटर राजकुमार शर्मा को गर्व है कि उनके शिष्य ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शतक ठोककर अपना वादा पूरा किया।

शर्मा ने कहा कि यह शानदार पारी थी। उसने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाए हैं और मैं अपनी खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकता। उसने मैच से पहले शाम को मुझसे वादा किया था कि वह पहले टेस्ट मैच में शतक लगाएगा। मुझे खुशी है कि विराट ने अपना वादा पूरा किया।

कोहली ने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को यहां 119 रन की पारी खेली। कोच ने इस पारी के दौरान डेल स्टेन पर लगाए गए पुल शॉट को पूरी पारी का अपना पसंदीदा शॉट करार दिया।

उन्होंने कहा कि दिन का खेल समाप्त होने के बाद विराट अमूमन दस मिनट के अंदर मुझे फोन करता है। वह कैसे भी खेले यह उसकी आदत है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह कहेगा, सर आपको पुल शॉट कैसा लगा। उस शॉट के दौरान उसके सिर की स्थिति, शरीर का संतुलन और उसे लगाने का तरीका सब शानदार थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें