फोटो गैलरी

Hindi Newsफार्म में वापसी करके खुश हैं कुक

फार्म में वापसी करके खुश हैं कुक

एलिस्टेयर कुक केवल पांच रन से अपना 26वां टेस्ट शतक बनाने से चूक गए लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि भले ही यह निराशाजनक था लेकिन खराब फार्म से वापसी करने के कारण वह खुश हैं। कुक ने 95 रन बनाकर...

फार्म में वापसी करके खुश हैं कुक
एजेंसीMon, 28 Jul 2014 08:43 AM
ऐप पर पढ़ें

एलिस्टेयर कुक केवल पांच रन से अपना 26वां टेस्ट शतक बनाने से चूक गए लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि भले ही यह निराशाजनक था लेकिन खराब फार्म से वापसी करने के कारण वह खुश हैं।

कुक ने 95 रन बनाकर फार्म में वापसी की जबकि युवा गैरी बैलेन्स ने नाबाद 104 रन बनाए जिससे इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में पहले दिन का खेल समाप्त होने पर दो विकेट पर 247 रन बनाए। कुक ने दिन का खेल समाप्त होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मिश्रित भावनाएं हैं। शतक से पांच रन चूकना निराशाजनक रहा। लेकिन यदि कल कोई मुझे 95 रन देता तो मैं उन्हें खुशी खुशी लेता। इसलिए मैं इन 95 रन को बनाकर बहुत खुश हूं।

इंग्लैंड के कप्तान से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव किया, उन्होंने कहा कि मैं गेंद का काफी ज्यादा पीछा करने लग गया था और मैंने इसमें बदलाव किया। कुक का यह पिछली 28 पारियों में उच्चतम स्कोर है। उन्होंने अपना आखिरी शतक मई 2013 में न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाया था। कुक हालांकि आज जब 15 रन पर थे तब अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे पंकज सिंह की गेंद पर रविंद्र जडेजा ने उनका आसान कैच छोड़ दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें