फोटो गैलरी

Hindi Newsटीम के अलावा कोई मेरे प्रयासों की सराहना नहीं करता: ईशांत

टीम के अलावा कोई मेरे प्रयासों की सराहना नहीं करता: ईशांत

लार्ड्स पर इंग्लैंड के खिलाफ 28 साल बाद मिली टेस्ट जीत के सूत्रधार भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का मानना है कि उनके साथी खिलाड़ियों के अलावा कोई उनके प्रयासों की सराहना नहीं करता। ईशांत ने दूसरे...

टीम के अलावा कोई मेरे प्रयासों की सराहना नहीं करता: ईशांत
एजेंसीTue, 22 Jul 2014 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

लार्ड्स पर इंग्लैंड के खिलाफ 28 साल बाद मिली टेस्ट जीत के सूत्रधार भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का मानना है कि उनके साथी खिलाड़ियों के अलावा कोई उनके प्रयासों की सराहना नहीं करता। ईशांत ने दूसरे टेस्ट में मिली जीत के बाद कहा कि कई बार मुझे लगता है कि टीम के मेरे साथियों के अलावा मेरे प्रयासों को कोई दाद नहीं देता। आज भी चूंकि मुझे विकेट मिले हैं तो लोग मेरी सराहना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन कई बार मैं महंगा साबित हुआ और मेरी रणनीति नाकाम रही लेकिन किसी ने इस बात की प्रशंसा नहीं की कि मैं 80 ओवर से पुरानी गेंद से लगातार बाउंसर डाल रहा था। उन्होंने बीसीसीआई टीवी से कहा कि मेरे साथ हमेशा ऐसा हुआ है और मुझे इसकी आदत हो गई है। मैं इतना अनुभवी तो हो गया हूं कि हर किसी की बात का मुझ पर असर नहीं होता। मुझे पता है कि मेरी टीम को मुझ पर भरोसा है और वे मेरे योगदान की सराहना करते हैं। मेरे लिए वही काफी है।

ईशांत ने दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में 74 रन देकर सात विकेट लिए। उन्होंने कहा कि 2011 में लार्ड्स पर खेलने का अनुभव उनके काम आया। उन्होंने कहा कि पिछली बार मैंने यहां चार विकेट लिए थे। मुझे याद है कि पहले सत्र में अच्छी गेंदबाजी के बावजूद मुझे विकेट नहीं मिले थे। वापसी पर मैंने चार विकेट चटकाए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें