रविवार, 23 नवम्बर, 2014 | 10:02 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
वास्तव में यह शानदार प्रदर्शन था : जडेजा
विशाखापटटनम, एजेंसी First Published:08-04-12 01:50 PMLast Updated:08-04-12 07:57 PM
Image Loading

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत में बल्ले और गेंद से कमाल दिखाने वाले ऑलराउंडर रविंदर जडेजा ने भी कहा कि वास्तव में उन्होंने आईपीएल मैच में करिश्माई प्रदर्शन किया।

जडेजा ने 48 रन बनाने के अलावा अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 16 रन देकर पांच विकेट लिए। बीती रात चेन्नई की डेक्कन चार्जर्स पर 74 रन से जीत के बाद मैन ऑफ द मैच बने जडेजा ने कहा कि यह मेरा शानदार प्रदर्शन था। मैं अपनी मां और परिवार का आभार व्यक्त करना चाहूंगा। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहा।

उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी में शुरू में मैंने स्ट्राइक रोटेट करने पर ध्यान दिया। मैं बायें हाथ के स्पिनर का इंतजार कर रहा था और इसके बाद मैंने बड़े शॉट खेले। टवेंटी 20 में पांच विकेट हासिल करना बहुत अच्छा है। मैंने विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने और उन पर अंकुश लगाने पर ध्यान दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि उनके खिलाड़ियों ने रणनीति को मैदान पर अच्छी तरह से लागू किया।

धौनी ने कहा कि जीत दर्ज करना हमेशा अच्छा लगता है। पहले मैच में हमने थोड़ा अच्छा खेल नहीं दिखाया लेकिन आज खिलाड़ियों ने रणनीति के अनुसार प्रदर्शन किया और बड़ा स्कोर बनाया। उन्होंने कहा कि हम ओस को लेकर अधिक सुनिश्चित नहीं थे लेकिन हमारा तब भी मानना था कि 190 से अधिक का स्कोर काफी अच्छा है और इसका बचाव किया जा सकता है।

डेक्कन चार्जर्स के कार्यवाहक कप्तान कैमरन व्हाइट ने जडेजा को चेन्नई की जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि जडेजा ने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और हम अच्छा नहीं खेल पाये। हमारी टीम काफी युवा है जबकि चेन्नई की टीम काफी मजबूत है।

 
 
 
टिप्पणियाँ