फोटो गैलरी

Hindi Newsकांबली का दावा जांच के लायक नहीं: बीसीसीआई

कांबली का दावा जांच के लायक नहीं: बीसीसीआई

खेल मंत्री अजय माकन ने भले ही विनोद कांबली के मैच फिक्सिंग के दावे की जांच की मांग की हो लेकिन बीसीसीआई ने शनिवार को कहा कि वह इस पूर्व क्रिकेटर के आरोपों को कोई अहमियत नहीं देगा। कांबली ने यह दावा...

कांबली का दावा जांच के लायक नहीं: बीसीसीआई
एजेंसीSat, 19 Nov 2011 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

खेल मंत्री अजय माकन ने भले ही विनोद कांबली के मैच फिक्सिंग के दावे की जांच की मांग की हो लेकिन बीसीसीआई ने शनिवार को कहा कि वह इस पूर्व क्रिकेटर के आरोपों को कोई अहमियत नहीं देगा।

कांबली ने यह दावा करके विवाद खड़ा कर दिया था कि श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप 1996 सेमीफाइनल की हार के दौरान कुछ तो गलत था। माकन ने कहा कि इस दावे की बीसीसीआई को जांच करनी चाहिए या उनका मंत्रालय जांच का आदेश दे सकता है, लेकिन क्रिकेट बोर्ड के सीनियर अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा कि कांबली के दावे जांच के लायक नहीं हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि हम कांबली के दावे को कोई अहमियत नहीं दे रहे। अगर कोई व्यक्ति 15 बरस बाद जागता है और कोई आरोप लगता है तो इस पर ध्यान देना लाजमी नहीं है। आईपीएल के संचालन परिषद के अध्यक्ष शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई ने भ्रष्ट क्रिकेटरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है और ऐसे खिलाड़ियों को कभी माफ नहीं किया।

इससे पहले कांबली ने मैच पर संदेह जताते हुए कहा था कि मैं 1996 के मैच को कभी नहीं भूल सकता। क्योंकि इसके बाद मेरा कैरियर खत्म हो गया और मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। मैं पहले क्षेत्ररक्षण के टीम के फैसले से स्तब्ध था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें