फोटो गैलरी

Hindi Newsयह मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी : संगकारा

यह मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी : संगकारा

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार 134 रन की पारी खेलने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज कुमार संगकारा ने कहा कि चैम्पियंस ट्रॉफी के करो या मरो मुकाबले में यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक...

यह मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी : संगकारा
Fri, 14 Jun 2013 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार 134 रन की पारी खेलने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज कुमार संगकारा ने कहा कि चैम्पियंस ट्रॉफी के करो या मरो मुकाबले में यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है।
    
श्रीलंका की इंग्लैंड पर सात विकेट की जीत के बाद संगकारा ने कहा कि हां यह पारी मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। मुझे खुशी है कि हम यह मैच जीत कर प्रतियोगिता में बरकरार हैं। हमें इस जीत की सख्त जरूरत थी।
   
मैन ऑफ द मैच संगकारा ने अपने साथी महेला जयवर्धने और नुवान कुलशेखरा (नाबाद 58) की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमने शुरू से ही अच्छा प्रदर्शन किया और महेला ने सचमुच अच्छी पारी खेली उसने मेरे ऊपर से दबाव हटाया।
   
संगकारा ने कहा कि अब उसका सारा ध्यान ग्रुप-ए के अंतिम मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर है। उन्होंने कहा कि हमें एक और जीत की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत है। हमें अच्छी तैयारी करनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें