फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंका को संगकारा, महेला की कमी खलेगी: धौनी

श्रीलंका को संगकारा, महेला की कमी खलेगी: धौनी

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज श्रीलंका के महान खिलाड़ियों महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को तारीफों के पुल बांधे जो कल यहां आईसीसी विश्व टी20 के फाइनल के साथ अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का...

श्रीलंका को संगकारा, महेला की कमी खलेगी: धौनी
एजेंसीSat, 05 Apr 2014 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज श्रीलंका के महान खिलाड़ियों महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को तारीफों के पुल बांधे जो कल यहां आईसीसी विश्व टी20 के फाइनल के साथ अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत करेंगे।

धौनी से श्रीलंका के इन दोनों खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर हम इन दो भद्रजनों की बात करें तो उन्होंने लंबे समय तक श्रीलंका क्रिकेट की सभी प्रारूपों में सेवा की है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर श्रीलंका को ड्रेसिंग रूम में उनकी कमी खलेगी। मुझे लगता है उन दोनों ने मिलकर 650 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और काफी टेस्ट खेले हैं। यह काफी अनुभव है और उन्हें निश्चित तौर पर इसकी कमी खलेगी। लेकिन सभी अच्छी चीजों का अंत होता है। उन्हें उनकी जगह लेने वाला कोई ना कोई मिल जाएगा। भारतीय कप्तान ने हालांकि साफ तौर पर कहा कि उनकी टीम की नजरें पूरी तरह से अपने काम पर टिकी हैं जो कल फाइनल में श्रीलंका को हराना है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें