फोटो गैलरी

Hindi Newsरसेल और रेयान ने अविश्वसनीय बल्लेबाजी की : गंभीर

रसेल और रेयान ने अविश्वसनीय बल्लेबाजी की : गंभीर

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने चैंपियन्स लीग टी20 में बुधवार रात यहां चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत का श्रेय अपने तीन विदेशी खिलाड़ियों सुनील नारायण, आंद्रे रसेल और रेयान टेन डोएसे को...

रसेल और रेयान ने अविश्वसनीय बल्लेबाजी की : गंभीर
एजेंसीThu, 18 Sep 2014 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने चैंपियन्स लीग टी20 में बुधवार रात यहां चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत का श्रेय अपने तीन विदेशी खिलाड़ियों सुनील नारायण, आंद्रे रसेल और रेयान टेन डोएसे को दिया।

गंभीर ने केकेआर की लगातार दसवीं जीत के बाद कहा, लक्ष्य का पीछा करते हुए हम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाये लेकिन हमें पता था कि यह केवल दो ओवर का मामला है।

उन्होंने कहा, हमारी बल्लेबाजी में गहरायी है और हमारे पास आक्रामक बल्लेबाज हैं। हमने शुरू में आक्रामक बल्लेबाजी की कोशिश की लेकिन हम इसमें सफल नहीं रहे। जिस तरह से रसेल ने बल्लेबाजी की, जिस तरह से रेयान ने बल्लेबाजी की, वह अविश्वसनीय है।

आईपीएल चैंपियन केकेआर ने 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चोटी के चार विकेट 21 रन पर गंवा दिये थे। इसके बाद रसेल और टेन डोएसे ने अर्धशतक जड़कर टीम को जीत दिलायी। इससे पहले सुनील नारायण ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया और चार ओवर में नौ रन देकर एक विकेट लिया।

गंभीर ने कहा, मैं सुनील नारायण का जिक्र जरूर करना चाहूंगा। वह विशिष्ट खिलाड़ी है। उसने चार ओवर में 20 रन देकर मैच हमारे नियंत्रण में रखा। पहले 15 ओवर के बाद हमें लग रहा था कि हम उन्हें इससे भी कम स्कोर पर रोकने में सफल रहेंगे।

उन्होंने कहा, हम अभी तक यह टूर्नामेंट नहीं जीत पाये हैं लेकिन हमारे खिलाड़ी मैदान पर जाकर मैच का पासा पलटने के लिये काफी प्रेरित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें