फोटो गैलरी

Hindi Newsसहवाग से दृढ़ विश्वास सीखना करना चाहते हैं मिलर

सहवाग से दृढ़ विश्वास सीखना करना चाहते हैं मिलर

किंग्स इलेवन के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा कि वह ड्रेसिंग रूम साझा करते हुए टीम के नए साथी और अपने नायक वीरेंद्र सहवाग से दृढ़ विश्वास आत्मसात करना चाहेंगे।      मिलर...

सहवाग से दृढ़ विश्वास सीखना करना चाहते हैं मिलर
एजेंसीSat, 19 Apr 2014 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा कि वह ड्रेसिंग रूम साझा करते हुए टीम के नए साथी और अपने नायक वीरेंद्र सहवाग से दृढ़ विश्वास आत्मसात करना चाहेंगे।
    
मिलर ने कहा कि वह सहवाग से सीख लेने का कोई मौका नहीं चूकना चाहते। उन्होंने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब की चेन्नई सुपरकिंग्स पर छह विकेट की शानदार जीत में अहम भूमिका अदा की।
    
मिलर ने आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट से कहा कि मैं धीरे-धीरे ऐसा कर रहा हूं। सहवाग मेरे नायकों में से एक है और उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है। एक चीज जो मैं उनसे आत्मसात करना चाहूंगा कि वह उनका दृढ़ विश्वास है।
    
इस दक्षिण अफ्रीकी ने सहवाग के बारे में कहा, वह जिस तरह से अपना गेम खेलते हैं और इसकी तैयारी करते हैं, इसमें कई वर्षों तक इतने निरंतर रहे हैं। उनके अंदर इतना आत्मविश्वास होता है कि कोई भी उनके खेल के बारे में कुछ भी कहे, यह मायने नहीं रखता। उन्होंने अपनी ही शर्तों पर महानता हासिल की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें