फोटो गैलरी

Hindi Newsटीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं प्रवीण

टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं प्रवीण

एक साल से भी अधिक समय से भारतीय टीम से बाहर तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की नजरें राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए 2013-14 के घरेलू सत्र पर टिकी...

टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं प्रवीण
Tue, 02 Jul 2013 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

एक साल से भी अधिक समय से भारतीय टीम से बाहर तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की नजरें राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए 2013-14 के घरेलू सत्र पर टिकी हैं।
     
प्रवीण ने मंगलवार को यहां पेट्रोलियम खेल संवर्धन बोर्ड के समारोह के दौरान कहा कि मैं फिट हूं। मैं टेनिस एल्बो की समस्या से पूरी तरह उबर चुका हूं। मैं आजकल अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। अब मेरी नजरें घरेलू सर्किट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में वापसी पर टिकी हैं।
     
प्रवीण पिछली बार किसी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में 2012 में एशिया कप में खेले थे। वह इस साल आईपीएल में खेले लेकिन खराब फॉर्म के कारण उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला। इस तेज गेंदबाज ने महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई में हाल में आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी जीतने वाली युवा भारतीय टीम की सराहना भी की।
     
उन्होंने कहा कि यह देखकर अच्छा लगा कि युवा भारतीय खिलाड़ी चैम्पियन्स ट्रॉफी में जिम्मेदारी से खेले। यह अच्छा है कि हमने अंतिम बार आयोजित हो रहा यह टूर्नामेंट जीता। प्रवीण ने अपने ही शहर के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की भी तारीफ की जो पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के नियमित सदस्य हैं।
     
उन्होंने कहा कि वह चतुर क्रिकेटर है। वह इतना चतुर है कि उसे अपना मजबूत पक्ष पता है। इंग्लैंड के हालात में उसने काफी अच्छी गेंदबाजी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें