फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत का फॉर्म अन्य टीमों के लिये चेतावनी : आर पी सिंह

भारत का फॉर्म अन्य टीमों के लिये चेतावनी : आर पी सिंह

तेज गेंदबाज आर पी सिंह का मानना है कि मौजूदा चैंपियन भारत ने सही समय पर फॉर्म में वापसी की है और उसने विश्व कप में अन्य टीमों को चेतावनी जारी कर दी है। भारत ने पूल-बी में अब तक अपने तीनों मैच जीते...

भारत का फॉर्म अन्य टीमों के लिये चेतावनी : आर पी सिंह
एजेंसीSun, 01 Mar 2015 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज आर पी सिंह का मानना है कि मौजूदा चैंपियन भारत ने सही समय पर फॉर्म में वापसी की है और उसने विश्व कप में अन्य टीमों को चेतावनी जारी कर दी है। भारत ने पूल-बी में अब तक अपने तीनों मैच जीते हैं और वह अपने ग्रुप में शीर्ष पर चल रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और फिर उसके बाद त्रिकोणीय सीरीज में लचर प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम अब पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही है और आर.पी. सिंह भी इससे सहमत हैं।

उन्होंने भारत की पर्थ में यूएई पर जीत के बाद कहा, भारत निश्चित तौर पर ऐसी टीम दिख रही है जिसे विश्व कप में हराना आसान नहीं लग रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि अन्य टीमों की की निगाह इस युवा टीम पर होगी।

भारतीय गेंदबाजों ने अब तक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय तेज गेंदबाजों ने मोहम्मद शमी के बिना भी यूएई के खिलाफ प्रभावशाली गेंदबाजी की।

भारत की तरफ से 14 टेस्ट और 58 वनडे खेलने वाले आर.पी. सिंह ने कहा, भारतीय तेज गेंदबाजों की स्विंग गेंदबाजी से मैं काफी प्रभावित हूं। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि गेंदबाज पिच से मिल रही मदद का फायदा उठा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें