फोटो गैलरी

Hindi Newsसंगकारा का शतक लाजवाब था: कुक

संगकारा का शतक लाजवाब था: कुक

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने कहा कि मैच बढ़ने के साथ बल्लेबाजी करना आसान हो गया था लेकिन इसके साथ ही उन्होंने विरोधी बल्लेबाज कुमार संगकारा की शतकीय पारी को बेजोड़ करार...

संगकारा का शतक लाजवाब था: कुक
Fri, 14 Jun 2013 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका से चैम्पियंस ट्रॉफी के अहम मुकाबले में गुरुवार रात सात विकेट से पराजित होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने कहा कि मैच बढ़ने के साथ बल्लेबाजी करना आसान हो गया था लेकिन इसके साथ ही उन्होंने विरोधी बल्लेबाज कुमार संगकारा की शतकीय पारी को बेजोड़ करार दिया।

कुक ने कहा कि बेशक यह लाजवाब शतक था। जब भी आप 300 रन के आसपास के लक्ष्य का पीछा करते हो तो किसी को अच्छा खेलना होता है। पिच बल्लेबाजी के लिए आसान हो गयी थी लेकिन कुछ अवसरों पर आपको उसे श्रेय देना होता है जो उसका हकदार हो।

उन्होंने कहा कि हम एक दो विकेट और ले सकते थे लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। गेंद को रिवर्स स्विंग कराना भी आसान नहीं था।

कुक ने कहा अपने स्कोर के बारे में कहा कि मैं 300 का स्कोर पर्याप्त मानकर चल रहा था। हमें पता था कि हमारे लिए दो में से एक मैच जीतना जरूरी है। उम्मीद है कि हम कार्डिफ में (न्यूजीलैंड के खिलाफ) मजबूत वापसी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें