फोटो गैलरी

Hindi Newsस्पिनरों की गेंदबाजी चुनौती थी :मोहम्मद नबी

स्पिनरों की गेंदबाजी चुनौती थी :मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा कि लसिथ मलिंगा और स्पिनर अंजता मेंडिस जैसे गेंदबाजों का सामना कड़ी चुनौती थी। हालांकि मलिंगा को कोई विकेट नहीं मिला लेकिन मेंडिस ने तीन विकेट...

स्पिनरों की गेंदबाजी चुनौती थी :मोहम्मद नबी
एजेंसीTue, 04 Mar 2014 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा कि लसिथ मलिंगा और स्पिनर अंजता मेंडिस जैसे गेंदबाजों का सामना कड़ी चुनौती थी। हालांकि मलिंगा को कोई विकेट नहीं मिला लेकिन मेंडिस ने तीन विकेट हासिल किये।
     
श्रीलंका सोमवार को यहां अफगानिस्तान को 129 रन से हरा कर एशिया कप के फाइनल में पहुंच गया। नबी ने कहा कि हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की लेकिन फिर मेंडिस और मलिंगा ने बेहतरीन गेंदबाजी की। हमारे लिए मलिंगा का सामना करना मुश्किल था।
     
नबी ने यह भी कहा कि उनकी टीम के गेंदबाजों ने पहले 35 ओवरों में शानदार गेंदबाजी की लेकिन संगकारा बहुत अच्छा खेले। उन्होंने कहा कि हमने काफी कुछ सीखा है कि प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव कैसे रखा जाये और उम्मीद करते हैं कि हम भारत के खिलाफ जीत दर्ज कर लें।
     
श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज टीम के फाइनल में पहुंचने से काफी खुश थे। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण मैच था क्योंकि हमने फाइनल में स्थान सुनिश्चित करना था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें