फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय बल्लेबाजों के जज्बे की परीक्षा होगी: स्मिथ

भारतीय बल्लेबाजों के जज्बे की परीक्षा होगी: स्मिथ

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले माइंडगेम खेलते हुए कहा कि यहां की उछाल लेने वाली पिचों पर भारत के युवा बल्लेबाजों के जज्बे की असली परीक्षा...

भारतीय बल्लेबाजों के जज्बे की परीक्षा होगी: स्मिथ
एजेंसीTue, 17 Dec 2013 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले माइंडगेम खेलते हुए कहा कि यहां की उछाल लेने वाली पिचों पर भारत के युवा बल्लेबाजों के जज्बे की असली परीक्षा होगी।

स्मिथ ने भारतीय टीम के संक्रमण काल से गुजरने के संदर्भ में कहा कि उनके पास काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं लेकिन हम जिस भारतीय बल्लेबाजी लाइन अप के खिलाफ खेलने के आदी हैं यह उनसे बहुत भिन्न है। उन्होंने कहा कि दुनिया के विभिन्न हिस्सों का दौरा करना आपके जज्बे की परीक्षा होता है और अगले दो मैचों में उनके लिए ऐसा ही होने वाला है।
 
भारत की इस दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे पहले दो वनडे मैचों में 141 और 136 रन के विशाल अंतर से हार झेलनी पड़ी। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम दुनिया की नंबर एक टीम की तरह प्रदर्शन करे और कड़ी क्रिकेट खेले। उन्होंने कहा कि हम कड़ी क्रिकेट खेलेंगे। आखिरकार हम यह टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं और यह हमारा लक्ष्य है। हमने जो आखिरी टेस्ट मैच (बनाम पाकिस्तान) खेला था यह उससे अलग नहीं होगा लेकिन खेल और प्रतिद्वंद्वी का पूरा सम्मान करते हुए और विश्व में नंबर एक टीम होने के नाते मैं चाहता हूं कि हमारी टीम विश्वसनीय प्रदर्शन करके मैच जीते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें