फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहली ने हार के बाद भी की टीम की तारीफ

कोहली ने हार के बाद भी की टीम की तारीफ

भारत के कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके लिये टीम की अगुवाई करने का यह अच्छा अनुभव रहा और उन्हें गर्व है कि उनके युवा साथियों ने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मैचों में गजब का जज्बा...

कोहली ने हार के बाद भी की टीम की तारीफ
एजेंसीMon, 03 Mar 2014 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके लिये टीम की अगुवाई करने का यह अच्छा अनुभव रहा और उन्हें गर्व है कि उनके युवा साथियों ने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मैचों में गजब का जज्बा दिखाया। भारत ये दोनों मैच हार गया।

भारत, पाकिस्तान के हाथों एक विकेट की हार से टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो गया है। कोहली ने नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की अनुपस्थिति में टीम की अगुवाई की थी। कोहली ने मैच के बाद कहा कि यह मेरे लिये सीखने का अच्छा अनुभव रहा। पिछले दोनों मैचों में हमारे खिलाड़ियों ने जैसा प्रदर्शन किया उस पर मुझे गर्व है।

उन्होंने कहा कि हमने लगभग जीत दर्ज कर ली थी। यह युवा टीम है। गेंदबाजों ने जिस तरह से वापसी की उसे देखकर खुशी हुई। गेंदबाजी में लगातार बदलाव की अपनी रणनीति के बारे में कोहली ने कहा कि हमारी रणनीति यह थी वे एक गेंदबाज को नहीं समझ पाएं। हमारा स्कोर अच्छा नहीं था और ऐसे में गेंदबाजों ने अच्छा प्रयास किया।

कोहली ने कहा कि मिश्रा को टर्न मिल रहा था और मैंने उनके दो ओवर बचा के रखे। अश्विन भी डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के प्रति आश्वस्त थे और इसलिए मैंने उनके भी दो ओवर बचा रखे थे। उन्होंने कहा कि यह मैच किसी के भी पाले में जा सकता था, लेकिन हम 20-30 रन पीछे रह गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें