फोटो गैलरी

Hindi Newsलायड, रिचर्डस से बातचीत से आत्मविश्वास बढा: सैमुअल्स

लायड, रिचर्डस से बातचीत से आत्मविश्वास बढा: सैमुअल्स

भारत के खिलाफ पहले वनडे में शतक जमाने वाले हरफनमौला मर्लोन सैमुअल्स ने कहा कि मैच से एक दिन पहले क्लाइव लायड और विवियन रिचडर्स से बात करके उनका आत्मविश्वास बढा और वह कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी की...

लायड, रिचर्डस से बातचीत से आत्मविश्वास बढा: सैमुअल्स
एजेंसीThu, 09 Oct 2014 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ पहले वनडे में शतक जमाने वाले हरफनमौला मर्लोन सैमुअल्स ने कहा कि मैच से एक दिन पहले क्लाइव लायड और विवियन रिचडर्स से बात करके उनका आत्मविश्वास बढा और वह कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी की बराबरी करते हुए नाबाद 126 रन बना सके।

सैमुअल्स के 126 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 321 रन बनाये। इसके बाद भारतीय टीम को 41 ओवर में 197 रन पर आउट करके 124 रन से जीत दर्ज की। सैमुअल्स ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैने एक दिन पहले सर क्लाइव लायड और सर विव रिचडर्स से लंबी बातचीत की थी। मैं हमेशा उनसे सलाह लेता हूं। वे रातोंरात महान खिलाड़ी नहीं बने। वे हमेशा सकारात्मक सलाह देते हैं जिससे मेरा आत्मविश्वास बढता है। उन्होंने कहा कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग का फार्म बरकरार रखकर वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैने कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया और तभी से फार्म में हूं। मुझे खुशी है कि अच्छा खेलकर मैच जिता सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें