फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं काफी घबराया हुआ था: ईशांत

मैं काफी घबराया हुआ था: ईशांत

तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कहा है कि इंग्लिश पारी का 18वां ओवर फेंकते हुए वह काफी घबराए हुए थे, क्योंकि अगर वह ओवर खराब चला जाता तो मैच भारत के हाथ से फिसल सकता...

मैं काफी घबराया हुआ था: ईशांत
Mon, 24 Jun 2013 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कहा है कि इंग्लिश पारी का 18वां ओवर फेंकते हुए वह काफी घबराए हुए थे, क्योंकि अगर वह ओवर खराब चला जाता तो मैच भारत के हाथ से फिसल सकता था।

इंग्लैंड को रविवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 28 रन बनाने थे, जबकि विकेट पर रवि बोपारा (30) और इयोन मोर्गन (33) के रूप में दो धांसू बल्लेबाज थे। ईशांत ने हालांकि इसकी परवाह नहीं की और एक ही ओवर में दोनों को पवेलियन की राह दिखा दी।

मैच के बाद ईशांत ने कहा कि मैं काफी नर्वस था। मेरे लिए वह ओवर फेंकना काफी कठिन था। मैंने बीते दिनों में इस तरह के कठिन ओवर फेंके थे और इसी कारण कप्तान ने मुझ पर भरोसा किया था। मुझे इस भरोसे पर खरा उतरना था।

उल्लेखनीय है कि भारत ने बारिश के कारण 20 ओवर तक निर्धारित किए गए मैच में पहले खेलते हुए इंग्लैंड के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन मेजबान टीम 20 ओवरों आठ विकेट पर 124 रन बना सकी।

भारत ने दूसरी बार चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब जीता है। इससे पहले उसने 2002 में श्रीलंका के साथ इस खिताब को साझा किया था। उस समय फाइनल मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें