फोटो गैलरी

Hindi Newsबेली ने पटेल की तारीफों के पुल बांधे

बेली ने पटेल की तारीफों के पुल बांधे

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बेली ने चैम्पियंस लीग टवेंटी20 में बारबाडोस ट्राइडेंटस पर मिली चार विकेट की जीत में अक्षर पटेल की नौ गेंद में नाबाद 23 रन की अहम पारी की प्रशंसा के पुल बांधे।...

बेली ने पटेल की तारीफों के पुल बांधे
एजेंसीSun, 21 Sep 2014 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बेली ने चैम्पियंस लीग टवेंटी20 में बारबाडोस ट्राइडेंटस पर मिली चार विकेट की जीत में अक्षर पटेल की नौ गेंद में नाबाद 23 रन की अहम पारी की प्रशंसा के पुल बांधे।
    
अंतिम दो ओवरों में टीम को जीत के लिये 25 रन की जरूरत थी, पटेल ने तीन चौके और एक छक्का जड़कर 19वें ओवर में 20 रन जुटाये। बेली ने मैच के बाद कहा, अक्षय जैसे खिलाड़ी का आकर पहली नौ गेंद में 26 रन बनाकर अदभुत था। यह बल्लेबाजी के लिये अच्छा विकेट था। हमने जैसी गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं।
    
पंजाब ने इस तरह अपनी दूसरी जीत दर्ज की और बेली ने कहा, हमारा लक्ष्य का पीछा करने का रिकॉर्ड लंबे समय तक चलता रहे। हमने फिर अच्छी शुरुआत की। 34 गेंद में 46 रन की नाबाद पारी खेलने वाले मैन ऑफ द मैच डेविड मिलर ने कहा, अक्षर ने अंत में चीजें आसान कर दीं और मुझ पर से दबाव हटा लिया। मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे कुछ मौके मिले।
    
वीरेंद्र सहवाग ने भी 31 रन की पारी खेली और पटेल की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, किसी ने भी पटेल से इस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद नहीं की थी। रामपॉल की गेंद पर उसने जो छक्का जड़ा था, वह शानदार था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें