फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट-अनुष्का को नहीं दी साथ रहने की इजाजत: शुक्ला

विराट-अनुष्का को नहीं दी साथ रहने की इजाजत: शुक्ला

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और सिने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रोमांस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, पर उन्होंने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड दौरे दोनों के एक...

विराट-अनुष्का को नहीं दी साथ रहने की इजाजत: शुक्ला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Jul 2014 09:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और सिने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रोमांस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, पर उन्होंने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड दौरे दोनों के एक साथ रहने की इजाजत बीसीसीआई ने नहीं दी है।

इंग्लैंड के दौरे में जहां टीम इंडिया लगातार संघर्ष कर रही है वहीं मौजूदा फार्म के हिसाब से विराट कोहली के सितारे भी कुछ ठीक नहीं चल रहे। लेकिन इश्क की पटरी पर विराट की गाड़ी सरपट दौड़ रही है। दून में यूपीसीए की एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक में शिरकत के लिए पहुंचे बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला से पत्रकारों ने सबसे पहला सवाल यही पूछा कि क्या विराट व अनुष्का के टीम इंडिया के लिए बुक होटल में साथ रहने की अनुमति बीसीसीआई ने दी है। इस पर राजीव शुक्ला ने कहा कि खिलाड़ियों के साथ रहने का अधिकार सिर्फ पारिवारिक सदस्यों को है। कोई यदि मित्र है तो वह सिर्फ आकर मिल सकता है, खिलाड़ी के साथ नहीं रह सकता। न ही बीसीसीआई ने विराट को यह छूट दी है।

हालांकि उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि इस वजह से विराट की मौजूदा फार्म गिर गई है और वह अपनी प्रतिष्ठा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने दोनों के इश्क पर तो टिप्पणी से इनकार किया पर उनके बचाव में यह भी जोड़ा कि विराट की एक-दो खराब पारियों से उनकी आलोचना ठीक नहीं। चूंकि सीरीज में अभी सिर्फ दूसरा टेस्ट ही चल रहा है। सीरीज खत्म होने पर सभी खिलाड़ियों की तरह उनके प्रदर्शन पर भी गौर किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें