फोटो गैलरी

Hindi Newsपीटरसन मामले से इंग्लैंड टीम को होगा नुकसान: स्ट्रास

पीटरसन मामले से इंग्लैंड टीम को होगा नुकसान: स्ट्रास

एंड्रयू स्ट्रास का मानना है कि केविन पीटरसन की आत्मकथा के प्रकाशन से जुड़े पागलपन से इंग्लैंड क्रिकेट टीम को नुकसान होगा। आरोपों प्रत्यारोपों के दौर के बाद पीटरसन की किताब की बिक्री कल शुरू हुई।...

पीटरसन मामले से इंग्लैंड टीम को होगा नुकसान: स्ट्रास
एजेंसीFri, 10 Oct 2014 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एंड्रयू स्ट्रास का मानना है कि केविन पीटरसन की आत्मकथा के प्रकाशन से जुड़े पागलपन से इंग्लैंड क्रिकेट टीम को नुकसान होगा। आरोपों प्रत्यारोपों के दौर के बाद पीटरसन की किताब की बिक्री कल शुरू हुई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान स्ट्रास ने कहा कि उन्हें डर है कि इन आरोपों का मौजूदा कप्तान एलेस्टेयर कुक और उनकी टीम पर खराब असर होगा।

स्ट्रास का भी पीटरसन से मतभेद रहा है और पीटरसन ने 2012 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड की घरेलू श्रृंखला के दौरान दक्षिण अफ्रीकी खिलाडियों को एसएमएस भेजे, जिनमें स्ट्रास की आलोचना की गई थी। स्ट्रास ने कहा कि वह आत्मकथा से शुरू हुए विवादों से निराश हैं। उन्होंने कहा कि इस समय काफी पागलपन चल रहा है।

उन्होंने कहा कि कई अफवाहों और प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। मैं तथ्यों को तवज्जो देना चाहूंगा। यह जैसे को तैसा वाला मामला है और मुझे नहीं लगता कि इससे इंग्लैंड क्रिकेट टीम का भला होगा। उन्होंने कहा कि यहां पीडित केविन पीटरसन, एंडी फ्लावर या मैट प्रायर या कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम, एलेस्टेयर कुक और पीटर मूर्स हैं जिन्हें अब टीम का मनोबल बढाना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें