फोटो गैलरी

Hindi Newsगिब्सन बने इंग्लैंड के अस्थाई गेंदबाजी कोच

गिब्सन बने इंग्लैंड के अस्थाई गेंदबाजी कोच

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व प्रमुख कोच ओटिस गिब्सन को इंग्लैंड के अस्थाई गेंदबाज कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, अगस्त में कैरेबियाई टीम के मुख्य कोच पद से...

गिब्सन बने इंग्लैंड के अस्थाई गेंदबाजी कोच
एजेंसीFri, 31 Oct 2014 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व प्रमुख कोच ओटिस गिब्सन को इंग्लैंड के अस्थाई गेंदबाज कोच के रूप में नियुक्त किया गया है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, अगस्त में कैरेबियाई टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा देने के बाद गिब्सन पहली बार किसी टीम से जुड़े हैं।

इंग्लैंड के सीनियर टीम के गेंदबाजी कोच डेविड साकेर इन दिनों छुट्टी पर हैं। ऐसे में गिब्सन इंग्लैंड के तेज-गेंदबाजी कोच केविन शाइन के साथ मिलकर काम करेंगे।

इंग्लैंड ने हालांकि साफ किया है कि गिब्सन अस्थाई तौर पर टीम से जुड़े हैं। वह टीम के तेज गेंदबाजों के लिए आयोजित विशेष अभ्यास शिविर तक ही टीम से जुड़े रहेंगे। इस शिविर में सात खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

यह विशेष शिविर 21 नवंबर से 10 दिसंबर के बीच दक्षिण अफ्रीका में आयोजित होना है। उल्लेखनीय है कि बारबाडोस के गिब्सन के कोचिंग के दौरान कैरेबियाई टीम 2012 में टी-20 विश्व कप जीतने में कामयाब रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें