फोटो गैलरी

Hindi Newsचैंपियंस लीग में जॉनसन का खेलना संदिग्ध

चैंपियंस लीग में जॉनसन का खेलना संदिग्ध

किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को फिटनेस कारणों से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से चैंपियंस लीग टूर्नामेंट में खेलने को लेकर अभी तक हरी झंडी नहीं मिल पाई है जिससे वह टूर्नामेंट से बाहर हो...

चैंपियंस लीग में जॉनसन का खेलना संदिग्ध
एजेंसीTue, 16 Sep 2014 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को फिटनेस कारणों से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से चैंपियंस लीग टूर्नामेंट में खेलने को लेकर अभी तक हरी झंडी नहीं मिल पाई है जिससे वह टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।
       
टीम के मुख्य गेंदबाज मिशेल जॉनसन की चोट के बारे में पंजाब के कोच संजय बांगड ने कहा कि हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे है। हम अपनी तरफ से कोई कदम नहीं उठा सकते है ऐसे में हमें मंजूरी मिलने का इंतजार है। मिशेल जॉनसन काफी अच्छे गेंदबाज है जो हमेशा टीम के गेंदबाजी आक्रामण का नेतृत्व करते है लेकिन टीम उनकी गैर मौजूदगी में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।
    
उन्होंने कहा कि चाहे वह टीम में मौजूद रहे या न रहे लेकिन ऐसे कई खिलाड़ी है जो उनकी कमी को पूरी करने में सक्षम है। यह अच्छा होगा अगर वह हमारे साथ होंगे। टीम का फॉर्म अच्छा है। हालांकि हमें खुशी होगी यदि वह सही समय पर टीम का हिस्सा बन पाये।
         
पंजाब ने आईपीएल में अब तक खिताब नहीं जीता है और अब वह चैंपियंस लीग में एक भी खिताब नहीं जीत पाने के दुर्भाग्य को पीछे छोड़ कर मजबूत टीम के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती है। पंजाब ने आईपीएल सात में बेहतरीन प्रदर्शन कर फाइनल में जगह बनाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें