गुरुवार, 07 मई, 2015 | 12:06 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मानहानि मामले में राहुल के खिलाफ कार्यवाही पर सुप्रीम कोर्ट की रोक नेपाल भूकंप: मरने वालों की संख्या हुई 7,757 जब गुस्से में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, आगे से टैग मत करना बिना ट्वीट किए ट्विटर पर आए और छाए राहुल गांधी ब्रिटेन में आम चुनाव आज, सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम 'दबंग' की दरियादिली से यहां धड़कता है कई बच्चों का दिल हिट एंड रन केस: जिंदगी भर के लिए लाचार हो गए कलीम सलमान खान के साथ जेल जाना चाहती हैं सबा और फरहा पढ़िए सलमान खान के फैसले पर क्या बोला विदेशी मीडिया बंगाल में पटाखा कारखाने में विस्फोट, 11 लोगों की मौत
क्रिकेटरों की वस्तुओं की होगी नीलामी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-05-12 05:30 PM
Image Loading

क्रिकेट के दिवानों के लिए अच्छी खबर है कि वह अपने चहेते क्रिकेटरों मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, तेज गेंदबाज जहीर खान और ऑलरांउडर युवराज सिंह के हस्ताक्षर किए हुए गेंद, जर्सी, कलम और प्रतीक चिह्न अब नीलामी मे खरीद सकते हैं।
 
शुक्रवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार टाटा स्काई लिमिटेड के पावर चैनल 'चैनल 100' पर पांच मई से हर शनिवार को इन क्रिकेटरों की अनूठी यादगार वस्तुओं की नीलामी की जाएगी और इच्छुक लोग बोली लगा सकते हैं।
 
नीलामी में धौनी और युवराज के हस्ताक्षर वाली जर्सी, जहीर खान के हस्ताक्षर वाली एक सफेद गेंद और सचिन के हस्ताक्षर वाला एक अनूठी कलम और प्रतीक चिह्न शामिल है। बोली 2500 रूपए से शुरू होगी और नीलामी में सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को सामान की प्रमाणिकता का एक सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा जो इस बात का प्रतीक होगा कि उस सामान पर किया गया हस्ताक्षर उक्त खिलाड़ी का ही है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingगेल के आईपीएल में 3000 रन पूरे
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने आईपीएल में 3000 रन पूरे कर लिये हैं और यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह चौथे बल्लेबाज बन गये हैं।