सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 08:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
नाइजीरिया में बोको हराम ने 68 लोगों की हत्या की।उत्तर प्रदेश: सीओ सिटी अमरोहा के पेशकार के रामपुर में कृष्णा विहार स्थित घर में लाखों की चोरीए पत्नी रक्षाबंधन पर गई हुई हैं मायके, पेशकार हरि सिंह गए थे ड्यूटी, बंद घर के ताले तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, अमरोहा से लौटकर घर पहुंचे तो चला पता।
एमएस धौनी ने क्यूरेटर से दूर किये मतभेद
कोलकाता, एजेंसी First Published:05-12-2012 03:27:13 PMLast Updated:05-12-2012 03:28:45 PM
Image Loading

पिछले एक पखवाड़े से चल रहे वाकयुद्ध के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और ईडन गार्डन के क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी ने बुधवार को इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरे टेस्ट की शुरूआत के साथ आपसी मतभेद दूर करने का फैसला किया।

लगातार तीसरी बार टॉस जीतने वाले धौनी सपाट पिच से खुश दिखे और उन्होंने मुखर्जी को ईडन का बॉस कहा। टॉस के बाद धौनी 83 वर्षीय मुखर्जी के पास गए और उनसे बात की। दोनों को ठहाके लगाते और एक-दूसरे के गले लगते देखा गया।

इस बातचीत के बाद मुखर्जी ने कहा कि धौनी ने मुझसे कहा कि आपको कभी मैंने बुरा बोला है दादा। आप यहां के बॉस हो। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने विकेट की तारीफ करते हुए कहा कि यह अब तक सीरीज का सबसे अच्छा विकेट है।

करीब 70,000 की क्षमता वाले इस स्टेडियम पर हालांकि 80 फीसदी सीटें खाली थीं। इस मैदान पर सचिन तेंदुलकर के मैदान पर उतरने के बाद दर्शक आते दिखाई देने लगे।

दर्शक दीर्घा में नारी कांट्रेक्टर और टेड डैक्सटर भी मौजूद थे। बंगाल क्रिकेट संघ ने उनका स्वागत किया था। दोनों भारत और इंग्लैंड की टीम के सबसे उम्रदराज पूर्व कप्तान हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकोलंबो टेस्ट: भारत को 132 रनों की बढ़त
इशांत शर्मा ( 54 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी और इससे पहले ओपनर चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 145) रन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने यहां तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपना शिकंजा कसते हुये मेजबान श्रीलंका के खिलाफ 111 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।