गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 04:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
चोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद
जमशेदपुर, एजेंसी First Published:05-01-13 06:00 PM
Image Loading

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान दिसंबर 2011 में चोटिल हुए तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भरोसा जताया कि वह अगले कुछ महीनों में वापसी करेंगे। उनकी पीठ में चोट है। पंजाब के खिलाफ नाकआउट रणजी मैच से पहले झारखंड के अभ्यास सत्र के दौरान मौजूद आरोन ने कहा कि मैं अच्छी तरह उबर रहा हूं और दो से तीन महीने में मैदान पर उतरने की उम्मीद है।

पीठ की चोट के कारण आरोन 2011-12 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी नहीं जा पाए थे। उन्होंने बताया कि वह बेंगलूर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उपचार करा रहे हैं और उन्होंने अपने स्वास्थ्य में सुधार पर संतोष जताया। इस तेज गेंदबाज ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्होंने इसके बाद आईपीएल के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की।

उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए आठ मैचों में इतने ही विकेट चटकाए लेकिन पीठ का दर्द दोबारा उबरने पर उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी लौटना पड़ा।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड