शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 03:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
सैमुएल्स का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना अनिश्चित
मेलबर्न, एजेंसी First Published:09-01-13 03:28 PM
Image Loading

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मार्लन सैमुएल्स चोटिल हो गए हैं और उनका अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना अनिश्चित है।

सैमुएल्स को ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग के एक मुकाबले के दौरान आंख के ऊपर चोट लगी है। ऐसे संकेत हैं कि सैमुएल्स का ऑस्ट्रेलिया जाना लगभग असम्भव है।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज़ की शुरुआत एक फरवरी से होनी है।
सैमुएल्स को रविवार को खेले गए मुकाबले के दौरान मेलबर्न स्टार्स टीम के गेंदबाज लसिथ मलिंगा की गेंद पर चोट लगी थी।

डॉक्टरों ने कहा है कि सैमुएल्स को क्रिकेट से दूर रहकर अपनी आंख का ख्याल रखना चाहिए क्योंकि और कोई चोट उनकी आंखों की रोशनी छीन सकती है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड