फोटो गैलरी

Hindi Newsबीसीसीआई से मुलाकात करना चाहता है वेस्टइंडीज बोर्ड

बीसीसीआई से मुलाकात करना चाहता है वेस्टइंडीज बोर्ड

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के भारत दौरा बीच में छोड़ने से हुए नुकसान की भरपाई की कवायद में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात के प्रयास में है ताकि उनके सामने अपना पक्ष रख...

बीसीसीआई से मुलाकात करना चाहता है वेस्टइंडीज बोर्ड
एजेंसीWed, 22 Oct 2014 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के भारत दौरा बीच में छोड़ने से हुए नुकसान की भरपाई की कवायद में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात के प्रयास में है ताकि उनके सामने अपना पक्ष रख सके।
    
यहां आठ घंटे चली आपात बैठक के बाद वेस्टइंडीज बोर्ड ने एक बयान जारी करके कहा कि वह भारत दौरे के बीच में रद्द होने से काफी शर्मसार है और महत्वपूर्ण भागीदारों का एक कार्यबल इसकी समीक्षा करेगा।
    
बोर्ड ने एक बयान में कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के लंबे समय से चले आ रहे अच्छे संबंधों के मद्देनजर बोर्ड बीसीसीआई से इस मसले पर बातचीत के लिये मुलाकात का इच्छुक है चूंकि उसके इन फैसलों का वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर गंभीर असर हो सकता है।
    
इसमें कहा गया है कि वेस्टइंडीज बोर्ड का मानना है कि इस नुकसान की भरपाई का रास्ता तलाशा जा सकता है और वेस्टइंडीज तथा विश्व क्रिकेट की भलाई पर फोकस करते हुए यह आश्वासन देना भी जरूरी है कि ऐसा आइंदा नहीं होगा।
    
बीसीसीआई ने मंगलवार को हैदराबाद में हुई कार्यसमिति की बैठक में वेस्टइंडीज बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का फैसला किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें