फोटो गैलरी

Hindi Newsगेल को लेकर ट्वीट से वेस्टइंडीज क्रिकेट में मचा बवाल

गेल को लेकर ट्वीट से वेस्टइंडीज क्रिकेट में मचा बवाल

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख डेव कैमरून ने क्रिस गेल को संन्यास लेने की सलाह देने वाले एक ट्वीट को फिर ट्वीट कर दिया जिसको लेकर पहले ही विवादों से घिरा कैरेबियाई क्रिकेट एक और विवाद में उलझ...

गेल को लेकर ट्वीट से वेस्टइंडीज क्रिकेट में मचा बवाल
एजेंसीSun, 22 Feb 2015 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख डेव कैमरून ने क्रिस गेल को संन्यास लेने की सलाह देने वाले एक ट्वीट को फिर ट्वीट कर दिया जिसको लेकर पहले ही विवादों से घिरा कैरेबियाई क्रिकेट एक और विवाद में उलझ गया।

गेल पिछली 20 वनडे पारियों से शतक नहीं लगा पाये हैं और जब पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को वह केवल चार रन बनाकर आउट हुए तो एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, गेल चले गये। रन नहीं बना पाये। उन्हें संन्यास का पैकेज सौंप देना चाहिए। वह लगातार नाकाम और अपनी ख्याति के दम पर टीम में नहीं रह सकते हैं।

कैमरून ने इसे जानबूझकर रिट्वीट कर दिया जिसको लेकर बवाल मच गया। वेस्टइंडीज क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन (डब्ल्यूआईपीए) ने कैमरून को जमकर खरी खोटी सुनायी।

डब्ल्यूआईपीए ने बयान में कहा, डब्ल्यूआईपीए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरून के हमारे सदस्य क्रिस्टोफर गेल के संबंध में एक प्रशंसक के नकारात्मक ट्वीट को रिट्वीट करने से बेहद निराश है। कैमरून ने मैच के बीच में यह रिट्वीट किया जो कि पूरी तरह से अस्वीकार्य है। कैमरून ने हालांकि इसके बाद यह ट्वीट हटा दिया और माफी भी मांगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें